Friday, May 13, 2016

ट्रेडिंग घोटाले या असली







+

मैं 3 कारणों से इस वेबसाइट बनाया है। 2) मैं किसी Vpoint मार दिया है कि एक वेबसाइट को देखा (ताकि मैं) मैं एक साइट बनाने सोचा 3) मैं पैसे कमाने, व्यापार प्यार और लोगों को यह संभव है कि जानना चाहते हैं! वे सहूलियत बिंदु ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर 80% सटीकता के साथ भविष्यवाणी कर सकते हैं। घोटाले या असली है? इतना कबाड़ वहाँ से बाहर है। कुछ असली है या जंक अगर ऐसा है, तो नरक कैसे आप समझ सकते हैं? इंटरनेट पर एक त्वरित खोज करो ADN आप सभी "घोटाले का दावा है" प्राप्त कर सकते हैं और ForexBastards से पाठ्यक्रम फेलिक्स की (वह अब ForexPeaceArmy के लिए अपनी साइट का बदला हुआ नाम)। वैसे भी, विषय से दूर पाने के लिए नहीं। VantagePoint काम करता है? इस पर निर्भर करता है कि आपने किससे पूछा है। मैं इसके साथ पैसे के टन करने वाले व्यापारियों को पता है। मैं भी यह काम नहीं करता है, जो दावा एक कार ड्राइव करने के लिए अनुमति नहीं दी जानी चाहिए, जो पूरा बेवकूफों पता है। सत्य VantagePoint बहुत सारा पैसा खर्च करता है। आप इसे उपयोग करने के लिए पता है - सच तो यह है कि आप भी अधिक कर देगा। वीडियो के नीचे सीधे यूट्यूब से दूर है VantagePoint ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर के साथ पैसा बनाने के लिए अन्य लोगों से टिप्पणियाँ हेलो सब लोग। मैं संभव के रूप में बात करने के लिए के रूप में इस छोटे और बनाने के लिए जा रहा हूँ। मैं 3 साल के लिए VP उपयोग किया गया है। यह तो मेरे व्यापार में एक बड़ा कारक था, और यह भी एक बड़ा एक आज बनी हुई है। मैं हाल ही में 8.0 करने के लिए उन्नत और किए गए परिवर्तन और सुधार देखने के लिए खुश हूँ। जब मैं पहली बार सॉफ्टवेयर खरीदा है, तो मैं अपना होमवर्क कर रही है और खरीद के जोखिम के लिए तय है या नहीं, आगे और पीछे 6 महीने के बेहतर भाग के लिए wavered। सीधे शब्दों में कहें, उपाध्यक्ष मेरे 'उपकरण बॉक्स' के शीर्ष शेल्फ पर रहता है और दैनिक संदर्भित है। मैं वीपी दोनों के रूप में अच्छी तरह से एक नुकसान रोका रूप में मुझे पैसे नहीं बना दिया है जब से अधिक बार भरोसा कर सकते हैं। मैंने सोचा कि मैं उपाध्यक्ष के साथ आराम से कागज व्यापार धातुओं था सकता है जब तक है और यह भरोसा करना सीखना कर सकता है ताकि मेरी प्रारंभिक 2 महीनों के दौरान, मैं अपने असली खाते खड़ी। तब मेरे सॉफ्टवेयर, व्यापार स्पॉट धातु और उसके बाद विदेशी मुद्रा जोड़े के साथ निम्नलिखित 4 महीनों में, मैं इसे बनाया जा रहा समाप्त हो गया था उस समय से अपने नए घर पर 10% से नीचे डालने के मन में लक्ष्य के साथ $ 18,000 में एक $ 2500 के खाते में बदल गया। मैं आप या तो जल्दी अमीर होने का धारणा के बिना यह कोशिश की है, जब तक मैं सफल रहा और समापन में, लोगों के उपाध्यक्ष (TraderTech) बंद को रोकने के सुझाव है कि रिपोर्ट करने के लिए खुश हूँ, यह अपने कारोबार कर रहा है क्या समझते हैं, और के रूप में सॉफ्टवेयर का इलाज नहीं ' यदि आप व्यापार के साथ जो उपकरण के 'सब खत्म सब किया। कुछ भी आदमी बना दिया तरह, यह त्रुटियाँ हैं और एक आदर्श व्यवस्था नहीं है। अगर यह था, मैंने सोचा कि मैं सभी प्रौद्योगिकी के एक द्वीप शून्य पर रहने का खर्च वहन कर सकता है क्योंकि इसके बारे में बात यहाँ बैठे नहीं किया जाएगा। सब अलग मजाक कर रहा है, मैं महान ग्राहक सेवा के लिए इसे 5 में से 4 देना, (इतनी के रूप में खरीदने के बाद कुत्तों को फेंका नहीं गया था और समर्थन जारी रखा है (मैं खरीदने में दिलचस्पी थी जब मेरे गले के नीचे shoved नहीं किया गया है) एक महान उत्पाद कई व्यवसायों इन दिन करते हैं) लेकिन 1 सितारा क्योंकि सब कुछ है और हर किसी की तरह, यह हमेशा पर सुधार किया जा सकता कमाने के लिए छोड़ दिया है। यह आपका निर्णय लेने में मदद करता है। , सीखते रहते हैं, लालच आप एक आदमी / महिलाओं की तरह नुकसान ले और सभी बुराइयों की माँ के लिए बाहर देखो! सबसे अच्छा संबंध है, ट्रेवर जॉर्ज Geroulias, ग्रीस प्रिय दोस्तों मैं मोरचा के बारे में इस मंच मिल गया है और कई लोगों को एक घोटाले के रूप में कार्यक्रम मूल्यांकन किया गया है कि देखा। आप सभी के साथ समस्या यह है कि आप वित्तीय बाजारों के बाहर पैसा लगाने के लिए कैसे जानने के लिए अभी तक बहुत काम की जरूरत है। मैं 2 महीने पहले इस सॉफ्टवेयर खरीदा है और इसके साथ परिचित हो जाते हैं, क्योंकि हाँ बहुत थक गया। मैं यह रिपोर्ट और किताबें पढ़ने के अनगिनत घंटे खर्च करते हैं। लेकिन अंत में मैं अपना रास्ता मिल गया। मैं बहुत सटीक है और मुझे बहुत अच्छा पैसा देता है, जो एक ट्रेडिंग सिस्टम बनाया। मैं यहाँ मेरे प्रणाली को समझाने के लिए नहीं जा रहा हूँ, लेकिन हाँ कार्यक्रम बहुत ही सटीक और केवल गंभीर व्यापारियों के लिए है। आप सिर्फ एक स्वचालित प्रणाली का पालन नहीं कर रहे हैं। अपने आप से संकेतों को उत्पन्न करने की कोशिश मत करो, यह बहुत जोखिम भरा है। वित्तीय बाजारों में सफलता बहुत आसान नहीं है। अद्यतन: मैं 3 साल पहले इस सॉफ्टवेयर खरीदा है और मैं सभी बाजारों में मेरी स्थिति व्यापारिक रणनीति में शानदार परिणाम है। 8.0 में नवीनतम अद्यतन भी है क्योंकि यह है नई सुविधाओं का मुझे समय बचा लिया गया है। मैं वास्तव में हर गंभीर व्यापारी के लिए सॉफ्टवेयर की सिफारिश। TME, लंदन वीपी आलोचना का एक बहुत हो जाता है, और आप तुरंत पैसे कर देगा कि सॉफ्टवेयर के कुछ जादुई टुकड़ा उम्मीद कर रहे हैं, तो मेरी सलाह है इसके बारे में भूल करने के लिए है। थोड़ा और धैर्य है, जो उन लोगों के लिए, उपाध्यक्ष कुछ बहुत ही उपयोगी सुविधाओं को प्रदान करता है, और मैं ने पाया है (Excel में) backtesting के लिए उत्कृष्ट है। मैं अपने मूल्य का परीक्षण विभिन्न रणनीतियों, इतने पर इस्तेमाल किया संकेतकों के संयोजन, ट्रेडों की लंबाई, और पर निर्भर करता है कि मिल गया है। यह महंगा है, और बिक्री पिच overenthusiastic है। मैं यह सबसे उपयोगी पाते हैं, जहां विभिन्न रणनीतियों बाहर परीक्षण में है (मेरे मामले में मुख्य रूप से मुद्रा, लेकिन यह कई बाजारों के लिए लागू होता है)। आप इस तरह से उपयोग करते हैं, और तुरंत परिणाम की उम्मीद नहीं करने के लिए तैयार कर रहे हैं, तो मेरी राय में यह लागत के लायक है। मैं वी.पी. से जुड़े किसी भी तरह से नहीं हूँ, और उनके लिए अपने सॉफ्टवेयर बेचने में जो भी कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन मैं सिर्फ यह है कि यह कुछ लोगों की कल्पना 'घोटाले' नहीं है कि बाहर बात करने के लिए उचित है। मैं हर रोज उपयोग करते हैं, और यह सब मेरे लिए समय और अधिक उपयोगी होता जा रहा है। क्या तुम सच तो यह आपके लिए कार्यक्रम नहीं है इन संकेतकों (अक्सर बाजारों में काफी सुसंगत है जो backtesting, के माध्यम से) सबसे अच्छा गठबंधन कैसे देखने के लिए इस सॉफ्टवेयर का पता लगाने, और जानने के लिए तैयार नहीं हैं लेकिन अगर, और यह एक बड़ा है, लेकिन और मैं आप अपने पैसे बर्बाद करने के लिए नहीं सलाह होगा। वीडियो के नीचे सीधे यूट्यूब से दूर है VantagePoint ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर के साथ पैसा बनाने अधिक व्यापारियों अपने विश्लेषण में VantagePoint अधिक की तरह 90% सही है! मैं लगातार विदेशी मुद्रा में पिछले 4 महीनों में महीने $ 20ka $ 18 के बीच बना दिया है। यह एक छोटे से समय के साथ सहज हो रही लेता है। मैं एक साल के बारे में व्यापार कर दिया गया है। शुरुआत में, मैं यह सीखने में कुछ समय बिताया। मैं इसके बारे में लटका मिला है और सही ढंग से लागू किया संकेतक लेकिन, एक बार, यह अत्यंत लगातार चल रही है। यह भयानक से भी कम है जो भी कहते हैं सिर्फ सॉफ्टवेयर का उपयोग करने के लिए पता नहीं है। मैं इसकी पुरजोर सलाह देता हूँ। ब्रैंडन जोंस, कैलिफोर्निया पूर्ण प्रकटीकरण के हित में, निम्न मार्केटिंग प्रौद्योगिकियों लिखने के लिए मुझे भुगतान किया है कि एक किताब से लिया जाता है। यह भी है कि मैं सॉफ्टवेयर के साथ ठोस और नियमित रूप से व्यापार सफलता होने शुरू होने के बाद (उनके सॉफ्टवेयर का उपयोग कर रहे हैं, जो दूसरों की मदद कर सके) एक किताब लिखने के बारे में कंपनी से संपर्क किया है कि कहा जाना चाहिए। कोई & ldquo कर रहे हैं, चांदी की गोलियां और rdquo; जब यह व्यापार करने के लिए आता है। इस के लिए VantagePoint को देख आप उन लोगों के लिए, डॉन और rsquo; टी परेशान। अपना पैसा बचाएं। ट्रेडिंग का काम है, और यह समय और एक विशेष रूप से बाजार को समझते हैं कि बाजार में व्यापार करने के लिए एक रणनीति की स्थापना, और रणनीति के लिए छड़ी करने के लिए आवश्यक अनुशासन लागू करने के लिए प्रयास करता है। फिर, और उसके बाद ही, VantagePoint सफलतापूर्वक व्यापार की जरूरत धार प्रदान करेगा। VantagePoint एक आज & rsquo में सफल होने की जरूरत बढ़त बनाने के लिए एक उत्कृष्ट उपकरण है की व्यापारिक वातावरण। मुद्दा है, हालांकि, सॉफ्टवेयर का मूल्य नहीं है; बल्कि, यह है कि यह पूरी तरह से है कि मूल्य काबू करने के लिए ले जाता है और फिर पूरी तरह से सॉफ्टवेयर पर आधारित एक व्यापार रणनीति विकसित करने में मूल्य का उपयोग करने के लिए समझने के लिए कैसे प्रयास है। मेरे अनुभव में, सॉफ्टवेयर के मूल्य अनलॉक कि दो कुंजी पुष्टि और समय कर रहे हैं। VantagePoint जादू नहीं है। एक के लिए एक व्यापार का चयन करने के चार्ट में विदेशी दृश्यों पर पूरी तरह भरोसा नहीं कर सकते हैं, और न ही एक बस लाभदायक प्रवेश और निकास बिंदुओं को खोजने के लिए भविष्यवाणी की उतार-चढ़ाव के साथ जा सकते हैं। यह सब रिश्तेदार अग्रणी संकेतक सबसे लाभदायक प्रवेश और निकास बिंदुओं स्थापित कर रहे हैं, विश्लेषण कर रहे हैं, और भविष्यवाणी की उतार-चढ़ाव का विश्लेषण किया संकेतक के अनुसार उपयोग किया जाता है जब सबसे अच्छा ट्रेडों पाए जाते हैं कि समझने के लिए मुझे कुछ समय लगा। ऊपर * वास्तविकताओं * समझ नहीं शुरू में VantagePoint के साथ सफलतापूर्वक व्यापार से मुझे रोका। VantagePoint के ग्राहक सेवा के रूप में, मैं इस मंच में उठाए गए मुद्दों के लिए किसी भी तरह से संबंधित नहीं कर सकते। फिर, यहाँ मेरी किताब से एक उद्धरण है। निजी तौर पर, मैं यहाँ अमेरिका में ग्राहक सेवा की वर्तमान स्थिति के बारे में बहुत निराश हूँ। एक दुकान में एक फोन उठाया या चला गया है, जो किसी को निस्संदेह मेरे साथ सहमत होगा एक खरीद पर मदद लेने के लिए। हो सकता है, मैं करना चाहता हूँ बात यह है कि यह हो सकता है कि के रूप में: VantagePoint के साथ प्रदान की ग्राहक सेवा अमेरिकी व्यापार अभी तक प्रकाश देख सकते हैं और हो सकता है कि मेरी आशा बहाल कर दिया गया है - यह भूल जाते हैं - ग्राहक सेवा महत्वपूर्ण है। आप कॉल या ईमेल आपको VantagePoint से संबंधित किसी भी तरह का एक सवाल है और जब भी आप, शीघ्र सक्षम है, और सही मायने में दोस्ताना सेवा मिल जाएगा सकता है आश्वासन दिया है। कोई भी यह कहने के लिए मुझसे पूछा। मैं अपने लाभ के लिए मेरे विचार स्वयंसेवक और बधाई देता हूं और VantagePoint समर्थन ग्राहक सेवा लोगों को प्रोत्साहित करने के लिए। मोरचा एक महान सॉफ्टवेयर है। लेकिन यह है कि यह क्या है। केवल एक सॉफ्टवेयर। आप सॉफ्टवेयर कैसे काम करता है समझ में नहीं आता है, तो आप इसे सही ढंग से उपयोग करने में सक्षम होना कभी नहीं होगा। आप में से कितने अपनी पूरी क्षमता के लिए माइक्रोसॉफ्ट एक्सेल का उपयोग कर सकते हैं। नहीं बहुत से मुझे विश्वास है, और आप Excel एक घोटाला है कह रही है कि चारों ओर जाना है। मैंने सोचा कि मैं आप Excel के साथ अच्छा नहीं कर रहे हैं, लोग कहते हैं कि विश्वास करते हैं, यदि आप नहीं करते शर्त। यह बिल्कुल वैसा है। वीपी यह बाजार अगले कुछ दिनों में कदम हो सकता है दिशा के रूप में भविष्य कहनेवाला संकेतक उत्पन्न करता है कि एक सॉफ्टवेयर है, एक व्यापार प्रणाली नहीं है। तो फिर तुम संख्या के रूप में या चार्ट पर लाइनों के रूप में रिपोर्ट देख सकते हैं। आप चार्ट को पढ़ने के लिए नहीं कर सकते, तो आप भविष्य कहनेवाला संकेतकों के बीच पैटर्न या सहसंबंध नहीं मिल रहा है, तो आप असफल हो जायेगी। और एक बंडल खो देते हैं। जब आप पहली बार ड्राइव करने के लिए सीखा है, जब आप एक फेरारी का पहिया पीछे तुरंत कूद किया था। नहीं, आप कदम से कदम, एक समय में एक दिन सीखने, धीरे-धीरे इसे ले लिया। क्या आप यह दुर्घटना होगी ड्राइव करने के लिए पता नहीं है, तो उपाध्यक्ष, एक ब्रांड नई फेरारी की तरह है। और यह आप के भार खर्च होंगे। आप भी इस प्रक्रिया में चोट लग सकती है। उपकरण संकेतक हैं, देखते हैं। वीपी यह आप पर निर्भर है, बहुत अच्छी तरह से काम करता है। आप एक फेरारी का निर्माण कर सकते हैं या एक अप पस्त पुराने और जंग खाए कार में चारों ओर ड्राइव करेंगे? मैं केवल सॉफ्टवेयर समीक्षा कर रहा हूँ, और यह 5 स्टार हो जाता है। बाजार टेक्नोलॉजीज पर यह सच है कि लोगों को वे केवल अपना काम कर रहे हैं, कई बार pushy कर रहे हैं लेकिन। एक घोटाले के रूप में वीपी रेटिंग लोगों को ठीक से अपना काम करने के लिए सीखना होगा। कोई घोटाला रेटिंग नहीं होगी।



No comments:

Post a Comment