Friday, May 13, 2016

विकल्प स्टॉप लॉस रणनीति







+

विकल्प स्टॉप लॉस रणनीति मैं इन्वेस्टर बिजनेस डेली से एक स्वागत योग्य पुस्तक प्राप्त जब मेरे निवेश 1990 में शुरू हुआ। मैं विलियम जे ओ 'नील ने विकास शेयर निवेश की ओर लालच था। कि एक दशक के दौरान, मैं सक्रिय रूप से घर के बाहर काम कर रहा था, जब मैं कर सकता है स्लिम नियमों और दिशा निर्देशों का पालन करने के लिए हर संभव प्रयास किए। भालू बाजार 2000 में मारा समय तक, मैं राजधानी के कई छोटी मात्रा में खो दिया है और मैं एक हजार कटौती से मर जाएगा कि महसूस किया था। मेरे मन के विकल्प मेरे लिए सही है, साथ ही अपने पदों पर समायोजित करने के लिए कैसे सीख रहे थे कि स्पष्ट था। स्टॉप लॉस का उपयोग करें या नहीं करने के बारे में एक बड़ा सवाल है वहां बने रहे। विकल्प 'व्यवहार पर मेरी शिक्षा की प्रक्रिया के दौरान मैं किसी भी Sls का उपयोग नहीं करने की ओर आश्वस्त हो गया। मैं eIBD, निवेशक, लीडरबोर्ड, और MarketSmith सहित आईबीडी के उपकरण, के लिए एक सक्रिय ग्राहक हूँ। इसके अलावा, मैं समय समय पर मैं लंबे समय से शेयर पदों के लिए विकल्पों की मेरी शैली को जोड़ने के लिए भले ही निवेश / ट्रेडिंग की शैली के बारे में अधिक जानने के लिए आईबीडी शिक्षा पाठ्यक्रमों में भाग लेने। मैं अपनी घड़ी की सूची पर प्रमुख शेयरों सहित मजा आता है। वास्तव में, आईबीडी ट्रैक और आईबीडी-50, बिग-कैप-20, और लीडरबोर्ड के माध्यम से पालन करने के लिए इक्विटी की एक अच्छी संख्या प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, निवेशकों पर या तो भारी मात्रा के साथ खरीदा या बेचा जा रहा है कि उन का पालन करने के लिए एक कड़ी है। मात्रा में निवेश में सफलता की दिशा में एक मजबूत कुंजी है। कीमत और मात्रा मेरी सबसे महत्वपूर्ण तकनीकी संकेतक बन गए हैं। OptionsANIMAL से अपनी स्नातक स्तर के बाद से मैं रोकने के नुकसान का उपयोग करते हुए और वे इसे जरूरत के रूप में बस व्यापार की स्थिति का समायोजन नहीं करके आराम से हो गया। 2008 के भालू बाजार के दौरान ज्ञान होने मैं अपने शेयर का आयोजन किया और इसके चारों ओर के विकल्प के लिए काम किया। मेरी पसंद इसे खरीदा है या लंबे स्थिति के आसपास व्यापार विकल्प था, जहां मूल्य से नीचे मेरी लंबी स्टॉक की स्थिति 50% से अधिक करीब थे। पांच महीने बाद मैं प्रति शेयर $ 20.00 पर मुझसे दूर बुलाया शेयर था। मैं अगस्त में प्रति शेयर $ 40.00 पर एक कीमत पर खरीदा है, मैं अभी भी एक लाभ ले लिया। मैं रोकने के नुकसान का उपयोग नहीं किया। पिछले साल मैं निवेश / व्यापार के कई वर्षों के लिए मेरा पहला उच्च चुस्त-ध्वज आधार संरचना मनाया। टेस्ला इक्विटी था। मैं शेयर पर मेरा पूरा कारण परिश्रम किया है, मैं यह मेरे निवेश करने के लिए मौलिक के लिए भी कमजोर था कि संपन्न हुआ। अपनी आय में कोई लाभ नहीं, नकदी प्रवाह ऋण बहुत बड़ा था, आरओई लागू नहीं था, गरीब था, और मेरी राय में वैकल्पिक ऊर्जा ऑटोमोबाइल बहुत महंगा है और अप्रमाणित था। मैं टेस्ला ऑटो में अपने पैसे रखने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। लंबे समय से पहले एक और इक्विटी उच्च चुस्त-ध्वज के आधार के साथ चिह्नित किया गया। मैं NQ मोबाइल पर बुनियादी बातों की जांच करने के लिए काम करने के लिए चला गया। आय की सूचना दी कोई कर्ज नहीं था, आरओई अच्छा था, मजबूत थे, और नकदी प्रवाह उचित था। मैं एक अच्छा लाभ के लिए NQ पर कुछ स्विंग ट्रेडों कर रही द्वारा शुरू किया। सितंबर के अंत तक मैं लंबे समय तक शेयर में निवेश करते हैं और जब उचित इसे जोड़ने का फैसला किया। सप्ताह के भीतर मैं और अधिक लंबे समय तक शेयर संचित, लेकिन आधार संरचना के व्यवहार को इसे बनाने के लिए आगे की कीमत बढ़ जाती थी कि संकेत दिया है क्योंकि विकल्पों को बचा था। मैं अपने संरक्षण के लिए लंबे समय पुट जोड़ने में देखा, तब भी जब मैं मैं चतुर्थ क्रश का शिकार बन सकता है, इशारा है कि निहित अस्थिरता तरह से बहुत अधिक थी कि देखा। अक्टूबर के अंत की दिशा में एक कोष NQ मोबाइल की बुनियादी बातों में विस्फोट और नब्बे मिनट के भीतर कीमत एक बड़ी राशि गिरा (कम करने के लिए है कि दिन के दौरान उच्च से अधिक से अधिक 62%।) मैं NQ पर और समय से कोई विकल्प नहीं था मैं यह देखा था, यह पहले से ही उच्च बिंदु से गिर गया था। मैं क्या करूँ? इसे बेचने और नुकसान ले? या मेरे राजधानी हटा देना करने के लिए विकल्पों के साथ काम करते हैं? मुझे जानने के लिए एक शक्तिशाली सबक नहीं था। शायद मैं नुकसान लिया जाना चाहिए था, लेकिन मैं अभी भी लंबी NQ शेयर पकड़ रहा हूँ। मैं इन महीनों के लिए इस बारे में खबर के सभी प्रकार में पढ़ रहा था। मैं शेयर मेरी छोटी विकल्पों के दायित्व को पूरा करने के क्रम में मेरे पास से लिया जाएगा कि एक बड़ी चिंता का विषय बिना लंबे समय शेयर के खिलाफ कम विकल्पों के लिए कारोबार हुआ। बड़ा सबक क्या है? आप एक अग्रणी स्टॉक की जांच और चतुर्थ विकल्पों के लिए 100% से अधिक है कि मिल रहे हैं, अपने निगरानी सूची में इसे शामिल करने से बचने के लिए, या आप इस पर एक रोकने के नुकसान जगह पाने के इच्छुक हैं, तभी इसे खरीद! OptionsANIMAL प्रशिक्षक



No comments:

Post a Comment