Friday, May 13, 2016

ग्रेग सेकर पर $ 3 , 000 खर्च करने के बाद ग्रेग सेकर की समीक्षा- मेरे मित्र का अनुभव







+

ग्रेग सेकर पर $ 3000 खर्च करने के बाद ग्रेग सेकर की समीक्षा-मेरे मित्र का अनुभव 362 दिन पहले Mangi Madang द्वारा पोस्ट व्यापारियों नमस्कार। अभी हाल ही में, मुझे लगता है वह करने के लिए किया गया था देखने के लिए क्या मेरे अच्छे दोस्तों में से एक बजी। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ कार्रवाई-एक विदेशी मुद्रा व्यापार शिक्षा फर्म के लिए ज्ञान के संस्थापक है जो ग्रेग सेकर के साथ एक भुगतान संगोष्ठी में भाग लिया कहा। मैंने कहा, "दोस्त, आप अपने पैसे बर्बाद करने के लिए जा रहे हैं, आप सभी की जरूरत के बारे में जानकारी इंटरनेट पर मुफ्त में उपलब्ध है, क्योंकि जाना नहीं है," लेकिन यह बहुत देर हो चुकी थी उसे बता सकती थी। मैं यह काफी महंगा था नेट पर कहीं पढ़ा है, क्योंकि ठीक है ... दिलचस्प है, मैं खुद के लिए सोचा। आप भुगतान किया था कितना, मैंने पूछा। 3000 $ जवाब था। खूनी अच्छाई मुझे शालीन! आप मैंने उससे पूछा कि संगोष्ठी / पाठ्यक्रम में पढ़ाया जाता है रणनीतियों का उपयोग कर रहे हैं? हाँ, उन्होंने कहा कि मैं यह कोशिश की है और इसलिए मैं अब और नहीं उन्हें अब और उपयोग कर रहा हूँ मेरे लिए अच्छी तरह से काम नहीं कर रही है। खैर, उस बातचीत के बाद, मैं अच्छा पर अपने विचार साझा करने के लिए फैसला किया है और कि आप ऑनलाइन देख लगता है कि जैसे विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम और सामान के लिए भुगतान करने का बुरा। ग्रेग सेकर-संस्थापक कार्रवाई करने के लिए ज्ञान के मैं लगभग मेरी दोस्त के रूप में एक ही मार्ग लिया, लेकिन मैं कुछ अलग किया था। यह पृष्ठों की सैकड़ों के साथ अंदर मुद्रित ए 4 कागजात के साथ फ़ोल्डर के एक थिंक बंडल के साथ आता है और डीवीडी आदि के साथ आता है कि एक मैं लगभग एक नौसिखिया विदेशी मुद्रा व्यापारी था जब लिया और लगभग एक विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम के लिए $ 6000 का भुगतान समान पथ (या homestudy कोर्स था )। मेरे लिए अच्छी बात है, हालांकि मैं (सिर्फ अपने घर के आराम में बैठ कर) अपने नि: शुल्क ऑनलाइन वेबिनार में से एक में भाग लिया और क्या छोटे टुकड़े और वे उपयोग कर रहे थे व्यापार प्रणाली के टुकड़े समझ में आ गया था। (मैं मैं लगभग भी अपने क्रेडिट कार्ड है, लेकिन कुछ मुझे बाहर करने से मुझे रोक दिया गहरी भीतर है कि यह समझाने और बिक्री पिचों से भरा था ... एक नौसिखिया वापस तो था और ज्यादा पता नहीं था और वे कह रहे थे सब कुछ मेरे लिए पवित्र कंघी की तरह लग रहा था ) कि वेबिनार मुक्त किया गया था लेकिन यह उनके महंगे उत्पाद के विपणन के बारे में था। मुझे लगता है वे इस homestudy पाठ्यक्रम विपणन और लोगों को अपने क्रेडिट कार्ड से बाहर forking और सही संगोष्ठी के अंत में $ 6000 का भुगतान किया गया है कि कैसे विश्वास नहीं कर सकता। यदि आपको लगता है कि, पागल अपनी नहीं था ...। यह मानसिक था! मैं बहुमत क्या किया था की विपरीत था। मैं संगोष्ठी में मैंने सुना कीवर्ड का इस्तेमाल किया गूगल में टाइप और चीजों की सबसे वे homestudy पाठ्यक्रम में प्रकट करने जा बर्तन कहा है कि वे के बारे में बात कर रहे हैं और अंत में समझ से बाहर थे के बारे में सब कुछ पढ़ने के लिए! मैं अपने आप को $ 6,000 (पीठ पर ... अपने आप पीएटी) को बचाया आप इन महंगी विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम और सेमिनार के कई बहुत ज्यादा इंटरनेट पर आसानी से उपलब्ध है क्या उपयोग कर रहा है और आप के लिए इन तरीकों का खुलासा करने के लिए आप पागल कीमतों चार्ज कर रहे हैं, देखते हैं। मेरे दोस्त वह फीस का भुगतान करने से पहले मुझसे कहा था, तो मैं जाने के लिए नहीं उसे राजी कर लिया गया होता। अब, वह शायद वह ticked एयरलाइन प्लस होटल की लागत अतिरिक्त कुछ भी नहीं के लिए $ 3000 बर्बाद किया है एहसास हुआ है। यहाँ मेरी समस्या है ईमानदारी से, मैं ग्रेग सेकर उस पर अच्छा ... विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम और सेमिनार की बिक्री के साथ एक समस्या नहीं है। लेकिन मैं समस्या यह है कि वह आरोप है कि व्यापार के पाठ्यक्रम के लिए पागल और मानसिक कीमतों है। और मुझे लगता है कि हास्यास्पद खूनी है। आप व्यापार विदेशी मुद्रा शुरू कर रहे हैं और, अगर आप विदेशी मुद्रा में पैसा एक जीवित ट्रेडिंग खाते में पैसा लगाने और विदेशी मुद्रा क्या है की एक वास्तविक स्वाद पाने के लिए कठिन दस्तक के स्कूल से सीख (और बनाने का बेहतर हैं आसान नहीं है ... आप की जरूरत है अनुशासित!) यह सब पैसे का भुगतान किया है जो इन लोगों को अपने होमवर्क किया था और, यदि वे वास्तव में जरूरत है वे सभी जानकारी इंटरनेट पर आसानी से पाया जाता है कि देख सकता था। आप सब कुछ मिलता है और आप समझ जायेंगे, ताकि उन्हें एक साथ टाई करने के लिए अपनी बस समय लगता है। सभी को एक जटिल नहीं! मेरे दोस्त ने संगोष्ठी में भाग लेने वाले लगभग 20-30 या तो लोगों को वहाँ थे। उन्होंने यह भी कहा है कि वे ज्यादातर वे पृथ्वी पर छोड़ दिया है कुछ वर्षों के लिए उन्हें बनाए रखने के लिए पैसे बनाने के लिए एक रास्ते की तलाश में पुराने लोगों, संभव सेवानिवृत्त थे, ने मुझे बताया। अब, दुखद है कि, ऐसा नहीं है। पुराने लोगों से $ 3000 हो रही है! गंभीरता से! अब इसके बारे में सोचो, कि ... 20 का भुगतान लोगों के लिए अभी भी वहीं राजस्व में $ 60,000 है और फिर एक एक दिवसीय संगोष्ठी के लिए! और जाहिर है ग्रेग सेकर सेमिनार के इन प्रकार के एक वर्ष की एक बहुत कुछ करता है। तो अगर आप रकम कर सकते हैं। यह इजाफा होता है। लेकिन दोस्त, एक कोर्स / संगोष्ठी के लिए $ 3000। कहाँ है कि जानकारी ऑनलाइन स्वतंत्र रूप से पाया जा सकता है। वह किसी भी प्रगति पर है और लगता है क्या बना रही थी, तो थोड़ी देर पहले, मैंने उससे पूछा? बिलकुल भी नहीं। उन्होंने कहा कि यहां तक ​​कि वे वह उन्नयन कर सकते हैं पाठ्यक्रम के एक अन्य स्तर पर है, लेकिन आप लागत क्या है मुझे बताया था? $ 15,000 गुस्सा डॉलर (मैं सही ढंग से है कि यह आंकड़ा याद है)। यार, पैसे की राशि के उस तरह के एक ट्रेडिंग खाता खोलने के लिए अच्छा है और तुम यहाँ में कीमत कार्रवाई व्यापारिक रणनीतियों का उपयोग कर सकते हैं। उचित जोखिम प्रबंधन के साथ, आप 6months में $ 30,000 या ऐसा करने के लिए इसे बढ़ा सकते हैं! आप एक विदेशी मुद्रा सेमिनार या पाठ्यक्रम के लिए $ 3000 का भुगतान क्यों नहीं करना चाहिए मेरे दोस्त कोर्स करने के लिए चला गया था, ग्रेग सेकर सिखाया था रणनीति थी और इसे लागू किया है और यह उसके लिए काम नहीं किया था सीखा। अंत में उन्होंने बस छोड़ दिया और वह थे पाया लड़ाई ट्रेडिंग फर्म के लिए ग्रेग सेकर के ज्ञान द्वारा सिखाया गया था की तुलना में बहुत अधिक विश्वसनीय हैं जो कीमत कार्रवाई का उपयोग व्यापार शुरू कर दिया। महंगी विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम खरीदने में चूसा मत होना, लगभग सभी जानकारी की आवश्यकता के लिए स्वतंत्र रूप से ऑनलाइन पाया जा सकता है। अपने पिछवाड़े से मिलता है और आप अपना होमवर्क करते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में वीडियो के बहुत सारे है, यूट्यूब देखने, जानने के लिए, अपने आप को पढ़ाने। विदेशी मुद्रा व्यापार में पैसा बनाने के लिए, तुम सच में ऐसा करने की जरूरत है: एक आसान और विश्वसनीय विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति खोजने तुम जीना व्यापार करने के लिए विश्वास कर रहे हैं जब तक कुछ समय के लिए विदेशी मुद्रा और और डेमो व्यापार का अध्ययन पर्याप्त व्यापार पूंजी के साथ अपने व्यापार खाते फंड और अपने व्यापार प्रणाली के साथ व्यापार और यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो आप अपने खाते उड़ा सकते हैं क्योंकि आप जगह में अच्छा जोखिम प्रबंधन के व्यवहार होना चाहिए। यही कारण है कि यह ... कोई महंगी सॉफ्टवेयर, व्यापार पाठ्यक्रम या सेमिनार सब है। कार्रवाई व्यापार फर्म के लिए ग्रेग सेकर का ज्ञान बारे में कुछ रोचक समीक्षा और लेख एक और आदमी नीचे दिए गए लिंक पर एक ग्रेग सेकर समीक्षा किया:



No comments:

Post a Comment